जुड़वाँ 2 के लिए सलमान शूट करेंगे गाना

जुड़वाँ 2

वरुण धवन की आने वाली फिल्म जुड़वाँ 2 में सलमान खान कैमियो करेंगे, यह चर्चा फ़िल्म की शूटिंग के दौरान ही शुरू हो गई थी। अब ऐसा सुनने को मिल रहा है कि सलमान खान इस फ़िल्म में कैमियो ही नहीं बल्कि एक जबरदस्त डांस नम्बर भी करेंगे। सुत्रों के मुताबिक सलमान खान पहले आई फ़िल्म जुड़वाँ के मशहूर गानों ‘ऊंची है बिल्डिंग’ या फिर ‘टन टना टन’ में से कोई एक गाना शूट कर सकते हैं। इस गाने में सलमान खान के साथ वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस के साथ साथ तापसी पनु भी नजर आ सकती हैं।

जुड़वाँ 2सलमान खान ने पहले भी कई फिल्मों में गाने गाए हैं। पिछले साल आई अपने ही होम प्रोडकसन की फ़िल्म में भी सलमान ने गाना गाया था। इस फ़िल्म में सूरज पंचोली के साथ सुनील शेट्टी की बेटी ने डेब्यू किया था।
ऐसी खबर है कि इस गाने को मुंबई के महबूब स्टूडियो में फिल्माया जा सकता है। इससे पहले वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तापसी तनु फ़िल्म की 40 दिन की शूटिंग को पूरा करेंगे। ऐसी भी चर्चा है कि पहले आई फ़िल्म जुड़वाँ मे काम कर चुकी करिश्मा कपूर और रंभा भी इस फ़िल्म में काम कर सकती है। दरअसल निर्माता निर्देशक ने कुछ समय पहले ऐसी इच्छा जाहिर की थी।
आपको बता दें कि वरुण धवन पहली बार किसी फिल्म में दोहरी भूमिका निभाने जा रहे हैं। इससे पहले वरूण धवन की हालिया रिलीज फ़िल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया अच्छी हिट साबित हुई थी।
फ़िल्म पिछली आई जुड़वाँ का रीमेक होगी या फिर फ़िल्म में कोई नई कहानी शामिल की गई है, इस बात पर सस्पेंस अभी कायम है। लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा रही जैकलीन फर्नांडिस को भी फ़िल्म से बहुत उम्मीदें हैं।

Leave a Reply