आखिर किस चीज से डर रहे हैं बॉलीवुड के ये एक्टर्स

0
Dilwale-Shah-Rukh-Khan-Amazing-Look-Images-07720

शाहरुख़ खान को झूले से बहुत डर लगता है। आलिया भट्ट बन्द कमरे से डरती हैं। ऐसे ही कई नामचीन एक्टर्स ने अपने फोबिया के बारे में बताया।
बॉलीवुड के ये मशहूर एक्टर्स फिल्मों में खतरनाक स्टंट करते नजर आते हैं। पर क्या आप जानते हैं इन कलाकारों के फोबिया के बारे में? नहीं! तो जानिए उन्ही के शब्दों में। जानकर हैरान रह जाएंगे आप।

  • हुमा कुरैसी:

मुझे बार बार सपना आता है कि मेरे दांत टूट जाएंगे। 15 20 दिन में एक बार यह सपना आता ही है। मुझे इसे दूर करने का कोई उपाय नहीं सूझता। किसी बाबा मौलवी को मैं जानती नहीं हूँ और किसी दिमाग के डॉक्टर के पास जाउंगी तो वो बोलेंगे कि डेंटिस्ट के पास जाओ। और अगर डेंटिस्ट के पास जाउंगी तो वो बोलेगा कि दिमाग के डॉक्टर के पास जाओ। तो आई थिंक दिस ईज ओके। कुछ फोबिया तो जिंदगी में होने ही चाहिए।

  • विद्या बालन:

 मुझे बिल्ली और सांप से बहुत डर लगता है। इस फोबिया के चलते मैं कभी ज़ू भी नहीं गयी। हाँ मेरे पति सिद्धार्थ राय कपूर के यहां बिल्ली थी। मैं घबराती थी तो उन्हें लगता था कि मै शायद उससे डरती हूँ। उनकी सभी बिल्लियां सिद्धार्थ को लेकर बहुत पजेसिव थी। जैसे अभी पेट्स अपने मालिक से जुड़ाव रखते हैं। जब सिद्धार्थ को मेरे डरने की वजह पता चली तो उन्होंने अपनी सभी बिल्लियां अपने पेरेंट्स के घर भेज दी।

  • अर्जुन कपूर:

मुझे सीलिंग फैन का फोबिया है। मुझे फैन्स यानी प्रशंसक बहुत पसंद हैं पर सीलिंग फैन बिलकुल नहीं। मेरी हाइट के कारण शुरू से ही मुझे सीलिंग फैन से दिक्कत थी। स्कूल में मस्ती करते टाइम जब हाथ ऊपर करता था तो पंखा ऑलमोस्ट टच हो जाता था। दो तीन बार तो हाथ पर थोड़ी बहुत चोट भी लगी थी। उसके बाद से मैं सतर्क रहने लगा लेकिन वह डर कहीं न कहीं दिल में बैठ गया।

 

  • सोहा अली खान:

पेनफुल डेथ। यही मेरा फोबिया है। मैं पेनफुल डेथ के बारे में सोच कर ही डर जाती हूँ। मैं अपने बारे में बहुत सोचती हूँ। मैं चाहती हूँ कि मेरी मौत आये तो झटपट चली जाऊँ। मुझे दर्दनाक मौत का डर अक्सर सताता रहता है। मुझे ऐसी मौत कभी नहीं चाहिए।

  • तापसी तन्नू:

अपनी हेल्थ को लेकर बहुत डरती हूँ। मैं ऐसे टाइम के बारे में सोचकर बहुत डर जाती हूँ जब मेरी हालत इतनी खराब हो जाये कि मैं चल फिर न सकूँ। जीवन में ऐसे दिन न देखने पड़े की दूसरों पर निर्भर हो जाऊँ। बाकी मानती हूँ कि जान है तो जहान है।

 

  • श्रेयस तलपड़े:

मेरा फोबिया पानी है। मुझे समुद्र, कुए आदि पानी वाले स्थान देखने में तो बड़ा अच्छा लगता है लेकिन उसमें उतरने से बड़ा डर लगता है।

 

  • राइमा सेन:

मुझे हाइट से बहुत डर लगता है। बन्द कमरा और बन्द लिफ्ट से भी मुझे बहुत डर लगता है।

 

 

  • टिस्का चोपड़ा:

मेरा फोबिया हाइट है। मुझे ऊँचे स्थानों पर जाने में बहुत डर लगता है। मैं ऊंचाई पर जाकर नीचे नहीं देख सकती। बहुत डर लगता है नीचे देखने में।

Leave a Reply